दुबई हुकूमत ने दिया 3 महीने का समय,व सऊदी से छूटी आये है, या आना चाहते है तो आपके लिये न्यूज़

0Shares

दुबई हुकूमत ने दिया 3 महीने का समय,व सऊदी से छूटी आये है, या आना चाहते है तो आपके लिये न्यूज़

दुबई में अवैध तरीके से काम करने वाले के लिये दुबई हुकूमत ने दिया 3 महीने का समय विदेश कार्यवाहक जनरल रकन अल रसीदी ने कहा वह दिन गये जब अवैध तरिके से बिदेशी रह कर काम कर रहै थे। दिए गए 3 महीने की छूट के बाद परेसानी बढ़ना तय है परेसानी से बचे,व दिए गये छूट से पहले अपना देश लौट जाय, साथ ही पूरा नियम बताए जिसमे आपको अपना पासपोर्ट व टिकट ले कर 5 घंटे पहले एयरपोट पर चले जाएं,बिना जुर्माना व साथ बिना ब्लैक लिस्ट लगाए आपको आपके देश भेज दिया जाएगा।

आप दुबई में है तो अबु धाबी,शारजाह,रास अल खेमा से आपकी फ्लाई होगी।इसके लिये आपको टिकट लेना पड़ेगा साथ ही आपको 5 से 6 घंटा पहले एयरपोट पहुचना पड़ेगा।ज्यादा जानकारी के लिये दिये गए नॉम्बर पर 800453 स्थानीय समय 8 बजे सुबह से रात्रि 10 बजे तक सहायता ले सकते है।

सऊदी से अहम खबर
सऊदी के गए छुट्टी वाले ज्यादा परेसानी की खबर निहि है पर ह अगर आपका एकमा का समय है तो कोरोना संक्रमण खत्म होते ही आ सकते है। पर अगर एकमा खत्म है तो भी कॉम्पनी वीजा लगा देती है तो आप आ सकते है आपको ये भी बताते चले कि जो छूटी गए और नही आये है उनके लिये 3 साल के लिए लगा प्रतिबंध लगा रहेगा। 14 अग्रस्त से सऊदी अरब में धीरे धीरे आ रहे है बिदेशी। सऊदी एम्बेसी ने कहा है कि सऊदी स्वाग खास घर मे काम करने वाली आदि पर ध्यान रहे सऊदी के पड़ोसी कुवैत बहरीन ओमान जैसे देशों के लिये अभी लागू है।

सऊदी से बिहार गया या दिल्ली आना चाहते है
जी ह अगर आप सऊदी में आपके फंसे है या घर आना चाहते है तो उनके लिये ये खबर है बिहार रिलीफ टीम जो दमाम व रियाद से सऊदी अरब में फंसे लोगों को घर भेज रही है अभी तक बिहार के गया जिले में 3 फेस भेज चुका है और दिल्ली में 2, आने वाले को कुल भुगतान करना पड़ेगा यहाँ तक कि भारत मे आपको 7 दिन के लिये कीरोनटाइन किया जाएगा इसका भी भुगतान यात्री को करना पड़ेगा।बिहार रिलीफ टीम एक whatapp ग्रुप में जॉइन करना पड़ेगा उसका डिटेल्स आपको मिलता रहेगा। गया के लिये 30 अग्रस्त को आने वाली फ्लाइट का किराया लागभग 1600 रेयाल व दिल्ली के लिये 1200 रेयाल लागभग रखा गया है। पहले आपको 2 फ्रेम भरना होगा उसकके बाद आगे की करवाही होती है।ज्यादा जानकारी के लिये +966 59 110 2637 से सम्पर्क करे whatapp भी है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *