पॉपुलर ख़बरें बड़ी खबर बिहार लेटेस्ट न्यूज़

JDU ने उधोग मंत्री श्याम रजक को पार्टी से किया बाहर राजद में हो सकते है शामिल

0Shares

JDU ने उधोग मंत्री श्याम रजक को पार्टी से किया बाहर राजद में हो सकते है शामिल

जैसे जैसे चुनाव नजदिन आ रही वेसे वेसे नेताओ व पार्टी के भी सुर बदलते दिख रहे है। जी हाँ हम बात कर रहे है,बिहार के उधोग मंत्री श्री श्याम रजक की, जो कुछ दिन से खबर आ रही थी कि।श्याम रजक ये जदयू पार्टी व पद छोड़ने की धोषणा कर सकते हैं।माना ये भी जा रहा था कि कल इसका ऐलान करते ।पर ठीक उनसे पहले जदयू भनक लग गई।जिसके बाद जदयू का किरकिरी ना हो इससे पहले पार्टी अध्यक्ष श्री नीतीश कुमार के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष श्री नारायण सिंह ने श्याम रजक को पार्टी लाइन से अलग काम करने के आरोप में पार्टी से निष्‍कासित कर दिया।

श्याम रजक का इरादा घर वापसी की थी राजद में

बताया जाता है कल श्याम रजक अपने पद से इस्तीफा कल देते,क्यों की बिहार उधोग में एक नई अधिकारी के आने से काफी नाराज चल रहे थे।यहाँ तक कि उन्हों ने अपने ऑफिस तक जाना छोड़ दिया था।इस्तीफा देने वाली बात बोल चुके थे । जिसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री व पार्टी अध्यक्ष श्री नीतीश कुमार को गुस्सा आ गया था।जिसके बाद श्याम रजक को बाहर का रास्ता दिखाया गया। हम आपको ये भी बताते चले कि श्याम रजक कभी राजद पार्टी के बहुत कदावर नेता हुवा करते थे।खास तौर पे श्री लालू प्रसाद व राबड़ी देवी के व रामकृपाल यादव के बहुत करीबी नेता थे। आशंका लगाया जाता है कि राजद में जाने का पूरा इरादा था। हाला की इसकी पुष्टि अभी बाकी है।

जदयू के लिये बुरी खबर

एक के बाद एक और नेता जो जदयू से बाहर जा सकते है।बताया जाता है कि पूर्णिया इलाके के एक मंत्री है जो जदयू से राजद में जाने की बात सामने आ रही है।आपको ये भी बताते चले कि श्री श्याम रजक पटना के फुलवारी शरीफ से कई बार जीत हासिल किये है। ये भी बताते चले कि कुछ दिन से जदयू के लिये बुरी खबर सामने आ रही है। अपने ही सरकार में रह रहे नेता बिहार सरकार के खिलाफ नजर आ रहे है ।आपने ने सुना होगा श्री चिराज पासवान ने भी खुल कर नीतीश कुमार को कई जुबानी आरोप लगा चुके है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *