नए नियमों के साथ इस दिन शुरू होगा बिग बॉस 14, शो में होंगे ये कंटेस्टेंट्स!

0Shares

बिग बॉस के इस सीजन को लेकर काफी चर्चा हो रही है. शो कब लाइव किया जाएगा इसे लेकर भी बहुत सारी न्यूज़ आ रही हैं. सूत्रों के मुताबिक पता चला हैं कि इस बार ये रियलिटी शो 27 सितंबर से शुरू होने वाला है, इसी के साथ बिग बॉस में नए बदलाव भी देखने को मिल सकता है.सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को कलर्स टीवी पर लाइव टेलीकास्ट होगा.

आपको बता दें कि बिग बॉस की शूट‍िंग इसके ऑन-एयर होने से दो दिन पहले यानी 25 और 26 को की जाएगी. 26 सितंबर को कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में एंट्री कर लिया जाएगा, यह शो टीवी पर 27 सितंबर से ऑन एयर होगा, आपको बता दें कि बिग बॉस की इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.कोरोना महामारी के वजह से बिग बॉस 14 का सेट फिल्म सिटी मुंबई में होगा जहां हर जरूरी एहत‍ियात बरती जाएगी. खबरों की मानें तो इस बार बिग बॉस 14 का क्लैश आईपीएल 2020 मैच से हो सकता है. दोनों ही एक तारीख में पड़ने वाले हैं.

आपको बता दें कि इसके अलावा भी सितंबर में ही स्टार प्लस के शो नच बल‍िए के आने की भी खबर है,बतौर होस्ट सलमान खान, इसी महीने यानी अगस्त में शो की शूट‍िंग करेंगे. यह कोरोना महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग वाले लॉकडाउन थीम पर बना है,खबर ये भी है कि सलमान खान ने एक एप‍िसोड के लिए 16 करोड़ रुपये चार्ज लिए है, और सलमान ने प्रोमो के कुछ हिस्सों की शूट‍िंग अपने फार्महाउस में ही कर ली है,ये प्रोमोज, फाइनल प्रोमो में इस्तेमाल किए जाएंगे. बिग बॉस का प्रोमो अगस्त के बीच में या फ‍िर आख‍िरी हफ्ते में ऑन एयर होगा.मुंबई के फिल्म सिटी सेट पर ग्रीन जोन्स और रेड जोन्स होंगे जहां लॉकडाउन के नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा.

सेट को डायरेक्टर ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है.खबर है कि काम पिछले महीने ही शुरू कर दिया गया है और सितंबर तक बिग बॉस का घर तैयार कर दिया जाएगा, घर में हाइजीन पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जाएगा,जिनते भी कंटेस्टेंट इस बार घर में जाएंगे उनका मेड‍िकल टेस्ट भी किया जाएगा,आपको बता दें कि कोरोना महामारी के वजह से उनके ट्रैवल हिस्ट्री में इंटरनेशन डेस्ट‍िनेशन की भी जांच की जाएगी.प्रोमो शूट के अलावा एंकर लिंक्स की शूट‍िंग भी सलमान के फार्महाउस में ही जाएगी. शो की एक टीम वहां जाकर यह शूट करेगी और कंटेस्टेंट्स के साथ लाइव होंगे जिन्हें बिग बॉस के घर में लॉक किया जाएगा.

इस बार शो में 16 कंटेस्टेंट्स होंगे जिनमें से 13 सेलिब्रिटी और बाकी 3 कंटेस्टेंट कॉमनर हैं. अभी तक 30 लोगों को शॉर्टलिस्ट किया गया है. कॉमनर्स का चुनाव एंडेमॉल शाइन इंड‍िया के जर‍िए डिजिटल ऑड‍िशन करके हुआ है.बता दें कि इस बार बिग बॉस 14 के घर के कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा चर्चा टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन की है.
कहा जा रहा है कि वो इस सीजन में एंट्री लेने वाली पहली सेलिब्रिटी हैं. जैस्मीन के अलावा नेहा शर्मा, विवियन डीसेना, हर्ष बेनीवाल, निया शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है,वहीं बाकी सेलिब्रिटीज में अली गोनी, निख‍िल चिनप्पा, असीम मर्चेंट, अव‍िनाश मुखर्जी, श‍िरीन मिर्जा, सुगंधा मिश्रा, जय सोनी, करण कुंद्रा, अलीशा पंवार, शगुन पांडे, आरुष‍ि दत्ता, मिशाल राहेजा को भी अप्रोच किया गया है और कुछ को शॉर्टलिस्ट किया गया है.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *