साहिन बाग आंदोलन में शामिल,मुस्लिम समाजिक कार्यकर्ता सहजाद अली ने थामा भजपा का दामन।

0Shares

साहिन बाग आंदोलन में शामिल,मुस्लिम समाजिक कार्यकर्ता सहजाद अली ने थामा भजपा का दामन।

जी हँ दिल्ली के साहिन बाग में चल रहे CAA, NRC के खिलाफ चल रहे प्रोटेस्ट में शामिल थे मुस्लिम कार्यकर्ता सहजाद अली।अब खबर आ रही है कि उन्हों ने भाजपा bjp का दामन थाम लिया है।भजपा में सदस्यता समारोह में शामिल हुये bjp दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता के साथ कई बड़े ने व कार्यकर्ता, इस कार्यक्रम के दौरान मौजूद भाजपा नेता श्याम जाजू ने कहा कि अब भारत के सभी मुस्लिम समुदाय के युवा महिला सी ए ए,एन आर सी के बारे में अच्छे से समझाने में पार्टी सफल रही है। विपक्ष पार्टियो पर आरोप लगाते हुये श्याम जाजू ने कहा कि देश भर में हो रहे caa,NRC पर आंदोलन को दूसरी पार्टियों ने मुस्लिम समुदाय को गुमराह किया गया।

दिल्ली भजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को उनका हक दिलाने वाला ट्रिपल तलाक जैसे अहम सोच को आज मुस्लिम महिलाएं श्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई देती है। उन्हों ने ये भी कहा कि हमारा मुख्यधारा विकास है। इस बात को हजारों मुस्लिम समुदाय महसूस भी करते है। जिसका एक उदाहरण सहजाद अली है।

सहजाद अली ने कहा
सदस्यता ग्रहण लेने के बाद सहजाद अली ने कहा कि हामरे समुदाय में बीजेपी आर एस एस के दुश्मन जैसे समझती है।मैं भी इसका कड़ा विरोध किया करता था। जब हम सोशल मीडिया पर भाजपा का हकीकत जाना तो मुझे समझ मे आया कि विकास इनका मुख्यधारा है।जिसके चलते मेने भाजपा जॉइन किया।हम नागरिकता संशोधन कानून पर मिल कर काम अब करेंगे। और भाजपा मुस्लिम का दुश्मन नही है।ये साबित करने के मेने bjp जॉइन किया।
कहा जाता है कि साहिन बाग में चल रहे आंदोलन में सहजाद अली के भी अपना आवाज़ बुलंद किये थे।जो लगभग 3 महीने ये आंदोलन महिला दौरा चलाया गया।
दिल्ली के सहीन बाग के नाम पर पूरे भारत मे ये आन्दोलन चलने लगा था। इस आदोंलन की चर्चा बहुत ज्यादा थी। यहाँ तक कि सुप्रीम कोर्ट की भी नजर थी।कोरोना संक्रमण जैसे महामारी के चलते महिलाओं का आना धीरे धीरे खत्म हुआ था।जिसके बाद पुलिस ने ब्लॉक रॉड को खाली करा कर ।उसे चालू किया था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *