लख़नऊ के करारी मोड़ पर बस और ट्रक के टक्कर में गोपालगंज,सिधवलिया के 1 कि मौत 2 घायल

0Shares

लख़नऊ के करारी मोड़ पर बस और ट्रक के टक्कर में गोपालगंज,सिधवलिया के 1 कि मौत 2 घायल

गोपालगंज:उत्तर प्रदेश राज्य के राजधानी लखनऊ में बस और ट्रक के टक्कर में गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना अंतर्गत कुंड खजुरिया गाँव निवासी के एक कामगार की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि सोमवार को दिल्ली जाने वाली बस,बढ़ेया से लखनऊ के लिये निकले थे। लखनऊ के ठीकेदार के पास काम करने के लिये,बिकाऊ राम,शैलेश राम,व हरिलाल राम, एक साथ रोजी रोटी के लिये निकले थे।लखनऊ पहुँचने के बाद,ठीकेदार से मिले।ठीकेदार ने इन लोगो को काम के लिये दूसरे साइड पे भेज दिया। काम वाल साइड दूर होने वजह से बस पकड़ने के लिये,दूसरी तरफ जा ही रहे थे।

लखनऊ के करारी मोड़
गोपालगंज के सिधवलिया कुंड खजुरिया गाँव निवासी 3 गरीब कामगार काम के साइड पर जाने के लिये बस पकड़ने के लिये दूसरे साइड जाते क्रम अचानक बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई।जिसके चपेट में तीनो गोपालगंज वासी आ गए। इस भीषण टक्कर में हीरालाल राम मौके पर ही मौत हो गई।बाकी 2 बिकाऊ राम,शैलेश राम को गंभीर चोट आई।स्थानीय लोग निजदिकी अस्पताल में भरती कराया।जहाँ हरिलाल राम को डॉ मुतक धोषित किया। मौत की धटना गोपालगंज की सिधवलिया थाना अंतर्गत कुंड खजुरिया में खबर पहुँची।जहाँ पूरा गाँव गमगीन हो गया। कामगार के पत्नी ललित देवी,बच्चे अनिल राम,उज्जवल कुमार,शिल्पी कुमारी का रो रो कर बुरा हाल है।

एक और हादसा गोपालगंज के हजियापुर
मंगलवार को गोपालगंज जिले के हजियापुर मोटरसाइकिल व ट्रक के टक्कर हो गई थी जिसमे 2 मौत,एक महिला गम्भीर धायल थी।जिसे गोपरखपुर रेफर किया गया था।आज उसका भी निधन हो गया।बताया जाता है कि जादोपुर थाना अंतर्गत रामनजर गाँव निवासी दीपू कुमार एवम उनकी नानी उमा देवी की बाइक ट्रक के हादसा मौत हो गई थी। जिसमे पूरी तह धायल प्रिया देवी को,गोरखपुर पुर रेफ़ल कर दिया गया था।जहाँ बुधवार को उनकी भी मौत इलाज के दौरान हो गई। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम कर परिजनों को दे दिया।जिसके बाद गांव का माहौल गमगीन हो गया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *