राजद नेता ने पार्टी को बताया फैक्ट्री, भवेश यादव बोले- 6 विधायक गए तो हम 60 पैदा करेंगे

0Shares

राजद नेता ने पार्टी को बताया फैक्ट्री, भवेश यादव बोले- 6 विधायक गए तो हम 60 पैदा करेंगे
PATNA : विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही एक तरफ पक्ष और विपक्ष में तनातनी और बढ़ती नजर आ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ पार्टियों का फेर बदल भी काफी जोरों पर चल रहा है. बीते कुछ दिनों में जदयू के कुछ नामचीन लोगों ने राजद का दामन थाम लिया तो वहीं राजद से भी कई नामचीन लोगों ने जदयू का दामन थामा. लेकिन इन सब के बीच पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी काफी सुर्खिया बंटोरी क्योंकि उन्होनें भी महागठबंधन का साथ छोड़ने का ऐलान कर दिया.


इस मामले पर राजद नेता भवेश यादव ने मांझी पर तंज कसा और कहा कि राजद ने उन्हें इज्जत और मान-सम्मान दिया वहीं एनडीए में उन्हें काफी बेइज्जत किया गया था, इसके बावजूद भी मांझी ने महागठबंधन का साथ छोड़ दिया. उन्होंने एक गाने के जरिये मांझी पर तंज कसते हुए कहा कि जहां जाइएगा वहीं पछतायेगा.


इसके अलावा पार्टियों के फेर बदल मामले पर उन्होंने जदयू पर भी निशाना साधा और कहा कि राजद फैक्ट्री है, छह विधायक के बदले 60 पैदा कर सकता है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन टूट नहीं रहा बल्कि लोगों के दिलों में और मजबूत होता जा रहा है. आने वाले चुनाव में पता चल जाएगा कि किसमें कितना दम है. चंद्रिका राय समेत आरजेडी पार्टी छोड़कर जाने वाले 6 विधायकों को लेकर उन्होंने कहा कि जेडीयू के भी कई विधायक उनके संपर्क में हैं. आने वाले 4-5 दिनों में आरजेडी भी अपना दम दिखा देगी. पार्टी छोड़कर जाने से आरजेडी को कोई फर्क नहीं पड़ता है राजद और मजबूत हो रहा है पूरा बिहार के जनता के यही पुकार है कि लालू जी के लाल के सीएम बना देबे के बा कोई कुछ भी लेे उससे राजद को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है और राजद के जानाधार मजबूत हो रहा है इस बार विधान सभा चुनाव में जदयू बीजेपी के आता पता रहेगा क्या जब तक नीतीश सरकार के उखाड़ कर न फेक दे तब तक चैन से नहीं सोएंगे इस बार जनता मूड बना ही लिया कि इस जदयू बीजेपी के उखाड़ फेखेंगे

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *