मौत मामले पर नसरूद्दीन शाह ने कहा पापड़ सेक रहे है ,वही आज जाँच के लिये सीबीआई पहुँची मुंबई

0Shares

मौत मामले पर नसरूद्दीन शाह ने कहा पापड़ सेक रहे है ,वही आज जाँच के लिये सीबीआई पहुँची मुंबई

सुशांत सिंह केस में पर फिल्मी कलाकार नसरूदीन ने एक इंटरव्यू में बाते करते करते बोले कि सुशांत सिंह के मौत का दुख है पर इस पर मीडिया समेत कुछ लोग अपना राजनीति पापड़ बेल रहे है साथ ही मीडिया को आड़े हाथ लेते हुये कहा गया कि फिल्मी इंडस्‍ट्री का खबर लेना बनना कोई नही बात नही। ये पहले से ही बनते आ रहा और न्यूज़ बनाने में मजा आते रहा है। लेकिन जो हो रहा है सारासरी बेवकूफी बहस है जो एक युवा कलाकार के मौत के इर्द-ग‍िर्द किया जा रहा है।

साथ ही नसरूद्दीन शाह ने कहा कि उसके लिये हम लोगो को इस समय बिलाप करना चाहिये।लेकिन दुखद बात है कि आज हर कोई उसके मौत पर अपना पापड़ सेकने में पड़े है। ये आश्‍चर्यजनक नही होना चाहिये कि फिल्मी दुनिया पहले से ही ऐसी रही है।इसके साथ मिडिया भी जिसे फिल्मी इंडस्‍ट्री में से सनसनी खेज खबरे मिलते आई है। मेरे हिसाब से पूरी बहस पूरे तरह बेमानी है।

न्यूज़ इंटरव्यू के बहस बाजी में एक नाम कंगना रनौत का आ गया हम आपको बताते चले कि सुशांत सिंह राजदूत के मौत के बाद कंगना रनौत ने ही हत्या व फिल्मी इंडस्‍ट्री पर सवाल खड़े किए थे। तब नशरूद्दीन शाह के तरफ से कहा गया था। आधा अधूरी पढ़े लिखी अभिनेत्री
जिस पर कंगना रनौत ने भी जवाब दिया था कि वही अगर प्रकाश पादुकोण या अनिल कपूर या बेटी रहती तो
क्या नशरूद्दीन शाह इसी तरह के बात बोल पाते।इस कॉमेंट करने से बचे और बोले कि,मुझे ऐसी कोई क‍िसी चीज पर कमेंट नहीं करना है मुझे, लोग मेरे बारे में क्‍या कहते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI पहुँची मुम्बई
सुशांत सिंह मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जाँच के दिया दिया CBI को जिसके बाद सुशांत सिंह के पिता समेत पूरे बिहार में खुशी का आलम रहा। वही CBI को जाँच को आदेश मिलते है एआज CBI पहुँची मुंबई। वही मुंबई कमिश्नर श्री परमबीर सिंह ने कहा सुशांत सिंह मौत की जांच में करेंगे सीबीआई को सहयोग।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *