महेंद्र सिंह धोनी को मिला pm प्रधानमंत्री का सराहनीय पत्र,धोनी बोले

0Shares

महेंद्र सिंह धोनी को मिला pm प्रधानमंत्री का सराहनीय पत्र,धोनी बोले…..
भारत के श्री प्रधानमंत्री ने लिखा प्रधानमंत्री का पत्र, जिसमे ms धोनी के कैरियर को सराहनीय बताये है।श्री प्रधानमंत्री जी,बीते 15 अगस्त को पूर्व कप्तान श्री महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट के दुनिया से सन्यास लेने का निर्णय लिया था। जिसके बाद देश भर के क्रिकेट प्रेमी निराश हुये थे। 15 अगस्त को को एक छोटी सी वीडियो बना कर अपने अकाउंट से सन्यास का निर्णय लिए थे।जिसके बाद टिवटर आदि शोसल मीडिया पर दिन भर छाए रहे थे।

pm मोदी ने लिखा खत में कहा
प्रधानमंत्री ने लिखा पत्र में कहा कि भारतीय क्रिकेट में सफल कप्तान व बेहतर खेलाड़ी है। आपके सन्यास से 130 करोड़ भारतीय को निराश महशुस हुवा।एक बेहतरीन खेलाड़ी व विकेट कीपर में दिए गए योगदान देश के साथ दुनिया याद रखेगी। साथ ही उन्हों ने कहा कि 2011 वर्ल्डकप फाइनल पर जिक्र करते कहा कि, यह मैच को पीढ़ियों तक याद रखा जाएगा।अकेले के दम पर मैच जितने का दम रखने वाला को भारत के इतिहास में याद रखा जाएगा,आपके दिए गए क्रिकेट में योगदान सराहनीय है। 2 पेज का इस पत्र को धोनी ने अपने शोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर श्री नरेन्द्र मोदी को धोनी ने धन्यवाद बोले है।
pm ने याद दिलाया T20 2007
वर्ल्डकप 2007 का जिक्र करते हुये pm नरेंद्र मोदी ने कहा कि,चाहे कितने की गम्भीर स्तिथि में भी एक दूसरे का भरोसा करना चाहिये। ये महत्वपूर्ण नही की आप कौन और कहाँ से आते है। आपका लक्ष्य आपकी पहचान बनाती है। और उसका उदहारण बल्ड कप 2007 में दिखने को मिली है। इससे और भी युवा कर सीखने का मौका मिलता है। नई युवा पीड़ित को रिक्स लेने सी अब नही डरती है।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने ये भी कहा उस पत्र में की महेंद्र सिंह धोनी आपका सेना के प्रति लगाव का भी हम मेंसन करता हु। आपने सेना का मनोबल भी बढ़ाया है आपका सेना या उनके प्रति कल्याण का भाव भी अतुलनीय है। जीवन के नई सुरुआत के लिये शुभकामनाएं देते है,आपके इस योगदान के लिये पूरा देश याद रखेगा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *