गोपालगंज बिहार लेटेस्ट न्यूज़ सिवान हेल्थ

बड़ा खुलासा – डॉ० म० शहाबुद्दीन साहब को किसी और ने नही मारा बल्कि इनके अपनो ने ही इनके साथ धोखा किया

0Shares

सिवान के पूर्व सांसद डॉ0 म0 शहाबुद्दीन साहब के सिवान स्थित नए मकान में बसपा नेता शाह आलम ने ओसामा साहब से किया मुलाकात ।
मुलाकात के बाद बसपा नेता शाह आलम ने कहा कि ओसामा हमलोगों के लिए एक ऐसा आईना है जिसमे साहब कि तस्वीर झलकती है। इन्होंने कहा कि ओसामा कम उम्र में ही राजनीति और जिम्मेदारी निभाने में पूर्णरूप से परिपक्व है जिनमें एक कुशल नेतृत्व कि सलाहियत है।
आगे बसपा नेता ने कहा कि लगभग 17 साल से ये परिवार सत्ता से दूर है पर बगैर सत्ता के भी ये परिवार एक सरकार कि मानिंद है जिन्हें आज भी लोग अपने दिलो-दिमाग मे बसाए हुए है।

इन्होंने कहा कि भले ही मेरा संबंध बसपा से है पर मैं व्यक्तिगत रूप से साहब समर्थक रहा हुँ। शहाबुद्दीन मुक्ति आंदोलन के तहत गोपालगंज से दिल्ली तक हुए प्रोटेस्ट में भी पूर्व में शामिल हुआ था।

इन्होंने बताया कि डा0 म0 शहाबुद्दीन साहब को किसी और ने नही बल्कि इनके अपनो ने ही इनके साथ विश्वासघात किया है उनकी पार्टी के शीर्ष नेताओ ने विश्वासघात किया है इन्हें अनदेखा करके जो जीते जी तो कभी पूछे नही जिसके कारण उनका ईलाज Aiims में न होकर एक लोकल दिन दयाल हॉस्पिटल में हुआ और एक राजनीतिक षड्यंत्र के तहत उनकी क्लीनिकल हत्या कि गई जिसकी उच्च स्तरीय जाँच होनी चाहिए ।
बसपा नेता ने कहा कि अंत मे मैं यही कहुँगा कि

“हमे अपनों ने मारा गैरों में कहाँ दम था”
मेरी कश्ती थी वहाँ डूबी जहाँ पानी कम था”

साहब जितना भी चुनाव लड़े सभी मे उनकी जीत हुई थी वो कल जी अजेय थे और आज भी है पर अफसोस कि एक राजनीति षड्यन्त्र के तरह उन्हें साँसों ने हरा दिया……..

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *