बड़ी खबर बिहार लेटेस्ट न्यूज़ हेल्थ

बिहार:-दिल दहला देने वाली खबर, छेड़खानी, जबरस्ती करने का विरोध करने पर लड़की को किया आग के हवाले

0Shares

बिहार:-वैशाली थाना क्षेत्र देश्री के रसूलपुर हबीब दिल दहला देने वाली एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ 2 चचेरे भाई ने मिल कर रसूलपुर गाँव के मोहम्द मोख्तार के 2 बेटी को छेड़खानी के बाद बिरोध करने पर किरासन तेल डाल कर किया आग के हवाले।

बताया जाता है कि 3 महीने पहले से रसूलपुर हबीब का रहने वाले विनय राय के बेटे सतीश कुमार व भतीजे ने मिल कर अपने ही गाँव के मोहम्द मुख्तार के 2 सगे बेटी के साथ 3 महीनों से छेड़खानी करता था,लड़की इस बात को बदनामी के चलते किसी को नही बताती थी। जिसको ले कर लड़का सतीश कुमार और भी परेसान करते हुये बोलने लगा कि हम से सादी कर लो।कुछ दिन देखने के बाद लड़की गुलनाज अपने परिजन को बताई दोनों लड़का दो-तीन महीने से छेड़खानी कर रहा था जबरदस्ती धमकी देने लगा बोलने कि हम शादी करेंगे अगर तुम नहीं करोगी तो जान से मार देंगे।लड़की परिजन इस पर कुछ कड़ा रुख आपये,उससे पहले अपने बेटी को समझाया ।जिसके बाद लड़के सतीश कुमार व चंदन कुमार को मना किया।कि मैं !अपने घर बोल चुकी हूं। तुम पर रिपोर्ट थाना में देने की बात कही। मना करने के बाद गुलनाज खातून और गुलशन खातून दोनों बहन घर के बगल में कूड़ा फेंकने गए इसी दौरान अचानक दोनों लड़का आ धमका और सतीश कुमार चंदन कुमार पकड़ के किरासन तेल डाल दिया और सतीश ने माचिस मार आग लगा कर गड्ढे में धकेल का भाग गया।जिसमे गुलनाज की मौत हो गई।

गुलनाज की माँ समोना खातून का कहना है कि उसके बेटी को कई महीनों से परेशान किया जा रहा था।सादी करने को धमकी दी जा रही थी।बदनामी के चलते हम ये बात सभी को नही बता सके,और मुझे ये आशा नही था कि मेरे बेटी को ये लोग मार देंगे। घर के पीछे दोनों बेटी गुलनाज गुलशन घर सफाई वाला कूड़ा फेकने गई थी कि, अचानक दोनों सतीश कुमार व चंदन कुमार आ धमके धमकी देने लगे कि सादी करो नही तो मार कर जला देंगे।जिसका बिरोध करने पर दोनों लड़के मिल कर मेरे दोनों बेटी पर किरासन तेल डाल कर आग लगा दी।

लड़की के माँ का :- जिसके बाद छोटी बेटी हल्ला किए जिससे आसपास के लोग इकट्ठा हुए हैं और आग को बुझाने की पूरी कोशिश की जब तक बडी का अधिकांश भाग जल चुका था। उठा कर स्थानीय हॉस्पिटल ले गए,गम्भीर हालत को देखते हुये डॉ ने पटना पीएमसीएच में रेफर कर दिया। इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई । जिसके बाद लास को रोड पर रख आरोपी को पकड़े की बात पोस्टल के जरिये कहा गया। वही मौत की खबर मिलते ही लड़के के परिजन लगातार धमकी दे रहे हैं।जिसके बाद स्थानीय थाना में अपना प्राथमिक दर्ज हुआ।जिसके बाद पुलिस प्रशासन जाँच में जुटी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *