बिहार चुनाव में जाप 150 सीटों पर लड़ेगी चुनाव। जाप पटना के सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी

0Shares

बिहार चुनाव में जाप 150 सीटों पर लड़ेगी चुनाव।
जाप पटना के सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी

सिवान, 28 अगस्त: चिकित्सा प्रकोष्ट के प्रदेश सचिव डॉ रौशन पांडेय ने बताया कि जन अधिकार पार्टी (लो) आगामी बिहार विधान सभा चुनाव में 150 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और बाकि सीटों पर सामान्य विचारधारा वाले पार्टियों के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी. जीसकी घोषणा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान की. डॉ रौशन पांडेय ने कहा कि बिहार के हालात पर टीवी चैनलों द्वारा किए गए सर्वे के अनुसार जन अधिकार पार्टी बिहार की जनता की पहली पसंद है. इसके बाद पार्टी की कोर कमिटी की बैठक हुई जिसमें यह निर्णय लिया गया कि पार्टी 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इकॉनोमिक टाइम्स ने पप्पू यादव को मोस्ट इमर्जिंग पर्सनालिटी ऑफ बिहार बताया है.
डॉ पांडेय ने सरकार को घेरते हुए कहा कि पटना के दोंनो सांसद, अधिकतर विधायक, शहरी विकास मंत्री और मेयर बीजेपी के हैं लेकिन फिर भी पटना देश का सबसे गन्दा शहर है. हम सत्ता में आए तो तीन साल के अन्दर पटना को एशिया का सबसे स्वच्छ शहर बनाएंगे. 40 विधानसभा क्षेत्रों में हमारी बूथ लेवल कमिटी तैयार हो गई है और अगले दो हफ्तों में 60 और विधानसभा क्षेत्रों में बूथ लेवल कमिटी तैयार हो जाएगी. पार्टी अगले सप्ताह प्रतिज्ञा पत्र जारी करेगी और सितम्बर के अंतिम सप्ताह में उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी.
जनता पिछले 30 साल के राज से त्रस्त हो चुकी है. आम आदमी एक मजबूत विकल्प चाहती है. हमारी पार्टी 80% टिकट युवाओं और 30% टिकट महिलाओं को देगी. हमारी पार्टी किसी अपराधी को टिकट नहीं देगी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के बाद राज्य में जितने भी मजदूर वापस आए हैं उनमें से एक व्यक्ति को भी रोज़गार नहीं मिला. और अब दूसरे राज्य के व्यापारी लक्ज़री बस, प्लेन टिकट और छ महीने का वेतन देकर उन्हें वापस बुला रहे हैं. गाँधी मैदान में जनता के सामने नीतीश कुमार अपराध, बाढ़, रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य पर श्वेत पत्र जारी करें.
साथ ही जाप प्रवक्ता ने विपक्षी पार्टियों से सवाल किया कि वो जेईई और नीट परीक्षा पर चुप क्यों हैं. यह 45 लाख बच्चों की जिंदगी का सवाल है. ।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *