नीतीश कुमार जब शपथ ले रहे थे,ठीक उसी समय चिराग,तेजस्वी का तंज पूरा पढ़े।

0Shares

बिहार:- बिहार के राजनीति के आखिर मुखिया नीतीश कुमार ही निकले,जी हँ बिहार के मुख्यमंत्री पद के लिये 7वा बार शपथ ले ही लिए। इसके मुख्यमंत्री के साथ,अशोक चोधरी तारकिशोर,मुकेश सहनी समेत कई अन्य बिधायक भी मंत्री पद के लिये शपथ ले लिये, NDA गठबंधन इधर शपथ लेने में थे।उधर लोजपा के चिराग पासवान,एवम राजद के तेजश्वी यादव रंग में भंग डालने का इशारा टिवीटर से कर रहे थे।

चिराग पासवान बिहार की सरकार के लिये NDA जब शपथ पत्र की तैयारी में थी।ठीक उसी समय लोजपा के चिराग पासवान के टिवीटर पर ट्वीट करते है है कि आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी को फिर से मुख्यमंत्री बनने की बधाई। और आशा करता हूँ सरकार अपना कार्यकाल पुरा करेगी और आप NDA के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे। ऐसे में बिहार के राजनीति का भविष्य को लेकर एक तंज जैसे संकेत मिलती है। लोजपा प्रमुख श्री चिराग पासवान का कहना ये लगता है कि बिहार का जनादेश बस थोड़े के इधर या उधर अटका है यानी अगर 3या 4बिधायक अगर पलटी मारते है तो सरकार पलटने की भी खतरा है।

अहम बात ये भी है कि NDA गठबंधन के भाजपा नेता शुशील मोदी को भी डिप्टी सीएम न बनना कुछ संकेत देते है।कहि श्री नीतीश कुमार को धेरने की कोशिश तो नही की जा रही है। हम आपको बताते चले कि,अगर नीतीश कुमार के कुर्सी पर अगर खतरा होता है तो,महागठबंधन से मिल कर भी अपना कुर्सी बचा सकते है। क्यों कि पहले भी नीतीश कुमार बोल चुके थे कि बीजपी से आप जुड़ने का सवाल ही नही उठता। बाकी आप सब जानते है। राजनीति में कब क्या हो जाय।

तेजस्वी यादव ने की तंज कसते हुए कहा कि,आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री ‘मनोनीत’ होने पर शुभकामनाएँ। आशा करता हूँ कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा एवं NDA के 19 लाख नौकरी-रोजगार और पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनायेंगे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *