Uncategorized बिहार लेटेस्ट न्यूज़ सिवान हेल्थ

डायनेमिक स्टडी सेंटर की ओर से बाबुहाता हाई स्कूल के प्रांगण में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 500 से अधिक लोगों ने कराई स्वास्थ्य की जांच

0Shares

रसूलपुर सदस्य और डायनेमिक स्टडी सेंटर के ओर से रविवार को बाबूहाता बाजार हाई स्कूल के प्रांगण में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 500 से अधिक लोगों ने कराई स्वास्थ्य की जांच

सिवान जिले बड़हरिया प्रखंड के रसुलपुर पंचायत में आयोजित नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में रसूलपुर सदस्य और डायनेमिक स्टडी सेंटर के ओर से रविवार को बाबूहाता बाजार हाई स्कूल के प्रांगण में नि:शुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा 500 से अधिक लोगों का स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया। शिविर का उद्घाटन गोपालगंज के पूर्व विधायक रियाजुल हक और आर एम पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर इंजीनियर विकास कुमार सिंह जिला परिषद प्रत्याशी क्षेत्र संख्या 24 माझा गोपालगंज ने फीता काटकर किया।

इस दौरान शिविर में मुफ्त दवाइयों के साथ शुगर और ब्लड प्रेशर की जांच भी की गई। इसके अलावा अन्य सामान्य बीमारियों से पीड़ित लोगों ने जांच करा कर दवाएं लीं। नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में डॉ,आसिफ़-र-अक़बर डॉ, सरफ़राज़, डॉ, प्रेम प्रकाश, डॉ प्रियंका कुमारी ने रोगियों की जांच की। डाइनेमिक स्टडी सेंटर के डाइरेक्ट शाहिद नूर सर और गुफरान अहमद ने कहा कि अभी हम अपने पंचायत में कैम्प लगाया है। जरूरत पड़ने पर हम इसको आगे भी बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा, कैंप के बाहर लंबी कतारें लगी थी इसको देखते हुए सोशल डिस्टनसिंग और अन्य नियमों का पूर्ण रूप से पालन किया गया।

मीडिया बन्दू के सवाल का जवाब देते हुए साहिद नूर सर का कहना था की गरीब से हम उभरे है,हम जानते है इनकी परेशानिया,ये थोड़े सेवा दे कर जो लोग बड़े बड़े डॉ के पास नही जा पाते,उनके लिये हम लोगो के लिये ये सेवा चलता आया है।और आगे भी चलता रहेगा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *