गोपालगंज

जन अधिकार युवा परिषद् के आह्वान पर गोपालगंज में श्री पप्पू यादव के रिहाई तथा एम्बुलेंस चोर बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुढी पर मुकादमा के मांगों को लेकर अर्ध नग्न पर्दशन किया।

0Shares

जन अधिकार युवा परिषद् के आह्वान पर गोपालगंज युवा जिलाध्यक्ष गुफरान अख्तर के नेतृत्व में अपने आवास पर जाप सुप्रीमो माननीय श्री पप्पू यादव के रिहाई तथा एम्बुलेंस चोर बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुढी पर मुकादमा के मांगों को लेकर अर्ध नग्न पर्दशन किया।


मोके पर युवा जिलाध्यक्ष गुफरान अख्तर ने कहा निकक्मी सरकार अपने नाकामयाबी को छुपाने के लिए पप्पू यादव को जेल के अन्दर डाला गया, जनता के सेवक को जेल तथा एम्बुलेंस चोर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया , मोदी है तो मुमकिन है। जो जन अधिकार पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। पप्पू यादव को रिहा करो अन्यथा हम सभी को जेल में डालो। अगर नीतिश बाबू में थोडा सा भी शर्म बचा हो तो लोकतंत्र की रक्षा करते हुए अविलंब बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूढी पर आपदा का मुकादमा कर गिरफ्तारी करना चाहिए। पर्दशन करते हुए कई सरकार विरोधी नारा लगाया सेवा करना गलत है तो मुझे भी गिरफ्तार करो, कितने पप्पू को जेल में डालोगे यंहा तो हर घर से पप्पू निकलेगा। मोके जन अधिकार छात्र परिषद् के जिलाध्यक्ष अबुल हसन सोनू , जावेद अली , मोहम्मद अफल अली, इरफान अली, सबरे आलम, मोइन खान, समसूल कमर , रफी अख्तर, बाबुद्दीन अहमद , अहसान अली, शहिद हुसैन, सैफ अली आदि थे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *