बिहार लेटेस्ट न्यूज़ सिवान

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की शहादत को नमन करते हुए गीता सुख फाउंडेशन ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।

0Shares

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की शहादत को नमन करते हुए गीता सुख फाउंडेशन ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। फाउंडेशन के सदस्यों ने मंगलवार शाम छपरा रेलवे स्टेशन परिसर में मोमबत्ती जलाकर देश के वीर सपूतों को नमन किया।

संस्थापक अध्यक्ष आदित्य कुमार ने खजाने के सबसे अनमोल रत्न हैं हमारे देश के वीर जवान जो अपने देश की रक्षा के लिए मर मिटने की प्रतिज्ञा लिए बिना डरे घबराए अपना फौलादी सीना ताने, बिना एक कदम पीछे हटाते हुए दुशमनो की गोलियों से सामना करने की ताकत के साथ , और वक़्त आने पर सीने पर गोली खाने का कलेजा रखने वाले सैनिको के सम्मान में आओ हम सब अपने वीर शहीद जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हैं और उनकी शहादत को याद करते हुए उन्हें सत सत नमन करते हैं और श्रधा सुमन के पुष्प अर्पित करते हैं।

गीता सुख फाउंडेशन के उपाध्यक्ष मृन्तुंजय पांडेय जहां उन्होंने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए इसे कायराना हरकत बताया। उन्होंने कहा कि हमारे जवान हर स्थिति का सामना करने के लिए तैयार हैं, लेकिन देश में ही छुपे कुछ दुश्मन हमारी अस्मिता और संप्रभुता को चोट पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

बिपिन कुमार संरक्षक गीता सुख फाउंडेशन ने कहा हमारे सीआरपीएफ और अन्य सुरक्षा बलों ने उनको कड़ा जवाब देने की पूरी कोशिश की, लेकिन इस बीच उन पर पीछे से वार किया गया। जिस तरह से हमारे जवानों ने नक्सलियों का कड़ा मुकाबला किया, वह अदम्य साहस किसी अन्य देश की सेना में ही नजर आता है।

इसके लिए वीर गीता सुख फाउंडेशन उनको नमन करता है। अध्यक्ष आदित्य कुमार,कोषाध्यक्ष रवि कुमार, मुख्य सलाहकार अजय कुमार, चंदन कुमार, रामकिशोर गुप्ता आदि उपस्थित थे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *