गोपालगंज- बड़ी खबर सास बहू को मिली फाँसी की सज़ा व भोरे में मीले 30 कोरोना पोजेटिव

0Shares

बड़ी खबर गोपालगंज में सास बहू को फाँसी की सज़ा पूरा पढ़े।
गोपालगंज
के विजय पुर थाना क्षेत्र अंतर्गत छितौना गाँव निवासी विनोद शाह के चार साल के पुत्र को गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। जिसमे आरोप सास बहू पर नामजद प्राथमिक हुई थी। आपको बताते चले कि ये धटना 5 सितंबर 2017 की है। न्यायाधीश लवकुश कुमार के कोर्ट ने फांसी सास बहू को फाँसी की सज़ा सुनाई।आरोपी सास बहू को सुरक्षित चनावे मडल कारा में भेज दिया गया। छितौना गाँव निवासी सूरज शाह की धर्म पत्नी देवी व उनकी बहू सनकेसा देवी आरोपी है।

पाँच सितंबर को क्या हुवा था।
बताया जाता है छितौना गाँव निवासी विनोद शाह का बेटा चार वर्षीय देव् कुमार घर के ही दरवाजे पर खेल रहा था। जहाँ दुर्गा देवी व बहु ने आइस्क्रीम देने के बहाने बच्चे को घर ले कर चली गई।जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।हत्या बाद मृतक के पिता विनोद शाह के घर के पीछे धारदार हथियार के साथ फेक दिया था। वोनोद साह ने बच्चे को खोज खोज कर बुरा हाल हो गया था। घर के पीछे मिली शव,जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।पुलिस ने शव व धारदार हथिया को कब्जे में ले कर जाँच सुरु की थी। नामजद आरोपी थे सास बहू पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया था। कोर्ट ने दोनों को दोषी करार दे कर फाँसी की सजा सुनाई है।

एक नजर गोपालगंज कोरोना उपडेट
गोपालगंज के भोरे में मीले आज 30 कोरोना संक्रमण स्वास्थ्य प्रबंधक समेत स्वास्थ्य कर्मी बाजार व्यवसाय समेत तीस मीले कोरोना पॉजिटिव हम बताते चले पिछले दिनों से कोरोना जाँच केम्प लगा कर लगातार गोपालगंज में जगह जगह हई थी। जिसमे भोरे के अस्पताल परिषद में केम्प लगा कर 237 लोगो का सेम्पल लिया गया था जिसमे से रिपोट आई है वह 30 की आंकड़ा बताया गया है।जिसमे 17 व्यवसायियों को भी कोरोना संक्रमण निकले है। वही भोरे में कुल कोरोना संक्रमण की संख्या 237 पहुँच गई। सभी मरीजो को हथुआ के अस्पताल में इलाज के लिये भेजा गया। जानकारी के लिये ये भी बताते चले कि गोपालगंज में कोरोना पॉजिटिव से कुल 4 लोगो की मौत हो चुकी। जिसमे कल रूपनछाप में एक व्यक्ति की मौत हो गई।
गोपालगंज : बिना पीपीई किट पहने स्वास्थ्य कर्मी कर रहे है कोरोना जाँच। जांच के लिए बनाए गए कोविड जाँच रूम से बाहर किया जा रहा है जाँच। बिना सेनेटाइज किये एक ही कुर्सी पर सभी को बैठा कर किया जा रहा है जाँच।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *