गोपालगंज – जेपी यादव ट्रिपल मर्डर केस। सीआईडी ने सीजीएम कोर्ट में दाखिल किया चार्जशीट।

गोपालगंज – जेपी यादव ट्रिपल मर्डर केस। सीआईडी ने सीजीएम कोर्ट में दाखिल किया चार्जशीट।

गोपालगंज जदयू विधायक पप्पू पांडेय के खिलाफ नही मिला साक्ष्य। लेकिन जारी रहेगी पूरक जांच। भाई सतीश पांडेय, भतीजा व जिप अध्यक्ष मुकेश पांडेय और रिश्तेदार बटेश्वर पांडेय के खिलाफ साजिश रचने का आरोप। हथुआ के रूपनचक गांव में राजद नेता जेपी यादव के माँ बाप व भाई तीन लोगों की हुई थी हत्या। इस हमला में घायल जेपी यादव ने जदयू विधायक पप्पू पांडेय समेत उनके भाई सतीश पांडेय भतीजा मुकेश पांडेय एक अन्य को आरोप लगाए थे । जिसके बाद एसआईटी व सीआईडी जाँच कर रही थी बिधायक पर लगे आरोप पर भी जाँच की गई। जाँच की माँग राजनीति दल वाले ने भी खूब किया था।

जिसके बाद पटना से रूपंचक गाँव मे भी पूछ तास के लिये आई थी।जिसमे जेपी यादव से 6 घंटे पूछ तास कर वापस पटना चली गई थी।24 मई की धटना है बाइक सवार ने दरवाजे पर गोलीबारी की थी।

14 अगस्त को जेपी यादव ने आरोप लगाए थे
मेरे घर हुए नरसंहार मामले में CID ने मुझसे कल गोपालगंज नगर थाने में 6 घंटे पूछताछ किया। मुझे ऐसा प्रतीत हुआ कि शासन प्रशासन द्वारा कुख्यात सतीश पांडेय, अमरेन्द्र पांडेय और मुकेश पांडेय को बचाने की हर संभव प्रयास किया जा रहा है। #तीन महीना होने को है और अभी तक केस में चार्जशीट दाखिल नही किया गया है, जो इन अपराधियों को जमानत दिलाने की साजिश है। बिहार के इतिहास में नीतीश कुमार अभी तक के सबसे कमजोर मुख्यमंत्री साबित हुए है जो भाजपा के साथ साथ अपराधियो और माफियाओं से भी डरते है और जबतक नितीश कुमार जी मुख्यमंत्री के पद पर बने रहेंगे, और अमरेन्द्र पांडेय जैसे अपराधी विधायक बेखौफ घूमते रहेंगे, मुझे न्याय नही मिल सकता। अब मुझे जनता पर भरोशा है, लोकतंत्र में जनता सर्वपरि है, जनता न्याय करेगी, #अमरेन्द्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय को अगामी विधानसभा चुनाव में जमानत जप्त करा कर एक अपराधी को राजनीति से अलग करेगी और साथ में एक नक्कारा मुख्यमंत्री को सत्ता से हटायेगी….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *