गोपालगंज जिले के थावे,कटेया,कुचायकोट व भोरे से मिले 36 नए कोरोना मरीज

0Shares

गोपालगंज:- थावे,कटेया,कुचायकोट व भोरे से मिले 36 नए कोरोना मरीज
गोपालगंज थावे के मुखीराम कॉलेज में रविवार को केम्प लगा कर लिया गया था 142 सेम्पल, सेम्पल जाँच के बाद 5 लोगो से मिला कोरोना पॉजिटिव जिसके बाद हड़कंप के स्तिथि पैदा हो गई।मिले गए कोरनो मरीज वुन्दावन पंचायत के वुन्दावन गाँव निवाशी 2 मिले, विदेशी टोला पंचायत के बेदेशी गाँव निवासी 2, एक रामचन्द्रपुर पंचायत के गवन्दरी गाँव निवासी 1, बताया जा रहा है। बाकी 137 लोगो का लिए गए कोरोना संक्रमण की जांच नेगेटिव रहा। मिले गए 5 कोरोना संक्रमण मरीज को आइसोलेशन के लिये भेज दिया गया है।

गोपालगंज में आज टोटल कोरोना संक्रमण मिले
थावे,कटेया,कुचायकोट,भोरे प्रखंड से रविवार को कुल 36 कोरोनो पोजेटिव मरीज मिले है। हम आपको बताते चले कि मार्च महीने से अगस्त तक लगभग गोपालगंज में 64 हज़ार लोगो को कोरोना संक्रमण की जाँच किया जा चुका है। फिर भी दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है कोरोनो मरीज। अगस्त के महीना में जाँच का स्पीड बढ़ा दिया गया है। फिर चौकाने वाला आंकड़ा देखने को मिलते आया है।ये भी सत्य है कि कोरोना को मात देने की सख्या भी जिले का अच्छा रहा। विभाग के आंकड़े पर नजर डाले तो कोरोना पोजेटिव को मात देने की आंकड़ा 80%का है।
कुल कोरोना संक्रमण गोपालगंज
वही बात करे टोटल कोरोना पोजेटिव मरीज की सख्या का तो 2451 है। जिसमे से 501 मरीज एक्टिव है। कोरोना मरीज को बचाया गया है उनकी सख्या 1950,
जिसमे से 5 कोरोनो संक्रमित की मौत हो चुकी है। सिविल सर्जन ने बताया गम्भीर स्तिथि में 5 कोरोना संक्रमण मरीज है।जिन्हें अच्छे सुविधा इलाज के लिये पटना पी एम सी एच भेज दीया गया है।आशा है कि ठीक हो जाय। साथ ही उन्हों ने बताया कि पूरे बिहार में कोरोना संक्रमण मरीज बढ़ते जा रहे है उस पर नजर डाले तो गोपालगंज जिले से रिकवरी की रफ्तार कई जिलों से अच्छा है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *