गोपालगंज के अम्बेडकर चौक से पोस्ट ऑफिस चौक तक कैंडल मार्च निकाल कर गुलनाज के इंसाफ के लिये

0Shares

गोपालगंज के अम्बेडकर चौक से पोस्ट ऑफिस चौक तक कैंडल मार्च निकाल कर बहन गुलनाज के इंसाफ की लड़ाई को और मजबूत किया गया। हम आको बताते चले कि देश भर से गुलनाज के मौत के आरोपी वहंदन कुमार राय एवम उसका भाई पर करवाही को ले कर वैशाली से सुरु अब देश भर मे सिवान के बाद गोपालगंज में भी केंडल मार्च निकाला कर। दोषी को सख्त सजा देने की माग उठने लगी है। बसपा नेता सदमान अली ने कहा कि अगर गुलनाज को इंसाफ नही मिलता है तो गोपालगंजके युवावो ने संकल्प लिया है कि गोपालगंज के धरती से ही सरकार के बिरोध एक उग्र आंदोलन का आगाज होगा।आज कैंडल मार्च में मुख्य रूप से ASP अध्यक्ष Raja Paswan बड़े भाई वकार अहमद Perwez Kuzzarr,Kundan Gajraj विकाश कुमार शाहनवाज़ अली गुर्देली भाई आफताब आलम इत्यादि साथी मौजूद रहे।

ये भी बताते चले कि गुलनाज और उसकी छोटी बहन पर जबदस्ती सादी करने का मामला बताया जाता है। इनकार करने पर चंदन राय अपने भाई के साथ मिल कर, घर के पीछे कूड़ा फेकने निकली गुलनाज ओर उसके बहन के ऊपर किरासन तैल डाल कर आग लगा दिया गया था। ग्रामीणों ने छोटी बहन की आवाज़ सुन कर आगे आये। आग बुझाये, जब तक 75% गुलनाज जल चुकी थी।पटना के pmch में भर्ती कराया गया।जहाँ सही इलाज के कारण मौत हो गई थी।

विनय कुमार मुम्बई, ने जली गलनाज की खबर मिलते ही पटना आये थे।जिसका वीडियो अब वायरल भी हो रहा है ।जिसमे कहा गया है कि गलनाज की हालत गंभीर है,यहाँ इलाज सही से नही रहा है।अगर घर वाले इजाजत देते है तो मुम्बई ले जा कर इलाज कराया जाएगा।जिसका इजाजत नही मिली, वीडियो में विनय कुमार ने कई आरोप लगाते हुये कहा कि अगर गलनाज की मौत हो जाती है तो फिर बिहार आएंगे,और लफरवाह करने वाले पर प्राथमिक दर्ज कराएंगे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *