गोपालगंज,बैकुंठपुर थाना से एक बड़ी खबर कपड़ा व्यवसाई संजीत कुमार गुप्ता को अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया है

0Shares

गोपालगंज:-बड़ी खबर बैकुंठपुर थाना अंतर्गत सिरसा पंचायत के सरपंच राजेश गुप्ता के भाई संजीत कुमार गुप्ता को अपहरण कर हत्या के देने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि संजीत गुप्ता कपड़ा व्यवसाई थे।जिनका दुकान दिघवा दुबौली में है । रोज की तरह 16 तारीख को दुकान बंद करके 7.30 बजे रात्री में घर के लिये निकले थे। अचानक घाट लगाए अपराधी ने संजीत गुप्ता को अपहरण कर हत्या कर दिया गया। बड़े भाई सरपंच राजेश कुमार गुप्ता के अनुसार अपने लापता संजीत की रातभर तलाश की. लेकिन कोई पता नहीं चला. जिसके बाद 17 नवम्बर को लापता होने की सूचना एसपी मनोज कुमार तिवारी को दी. एसपी के निर्देश पर बैंकुंठपुर थाने में लापता की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने खोजबीन शुरू की.

मृतक के परिवार से संवेदना प्रकट करने राष्ट्रीय वैश्य महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह राजद के वरिष्ट नेता श्री मोहन प्रसाद गुप्ता जी,अमृत लाल साह जी, प्रत्युष कुमार परवीन जी,अजय भास्कर जी रविरंजन पहुचे थे। इन लोगो ने सरकार समेत पुलिस प्रसाशन पर कई गंभीर आरोप लगते हुये, जिला प्रशासन 48 घंटे में दोषियों को गिरफ़्तार कर करवाई करे ।अगर पुलिस प्रशासन दोषियों को गिरफ्तार नही करती है तो बड़ा आंदोलन करने को कहा गया।

राष्ट्रीय वैश्य महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह राजद के वरिष्ट नेता श्री मोहन प्रसाद गुप्ता जी, परिजनों से मिलकर संवेदना प्रकट किए,दुःख के इस घड़ी में ईश्वर शक्ति दे, साथ में आरोप लागते हुये, कि वहां से थाना महज 200गज कि दूरी हैं घटना दुखद है 7साल शादी का हुआ था दो छोटे बच्चे हैं प्रशासनिक चूक है।अगर जिला प्रशासन 48 घंटे में दोषियों को गिरफ़्तार कर करवाई करे परिवार को 20 लाख मुआवजा,और एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी नहीं तो आंदोलन होगा।।

समाज सेवी रविरंजन जी का ने कहा कि पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो गोपालगंज राष्ट्रीय वैश्य महासभा आंदोलन करेगा गोपालगढ़ राष्ट्रभाषा महासभा बैकुंठपुर थाना को और जिला प्रशासन को 48 घंटे का समय दिया है अगर अपराधियों की गिरफ्तारी समय सीमा के अंदर नहीं हुई तो चरणबद्ध तरीके से आंदोलन होगा और 23 तारीख से विधानसभा का सत्र शुरू होने वाला है आवाज सदन में भी गुजेगा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *