गोपालगंज:ग्रामीण ने पुलिस पर मंदिर में रखे दान पेटी व मूर्ति से चांदी के मुकुट भी उठा ले जाने का आरोप,पूरा पढ़े।

0Shares

गोपालगंज:-हथुआ थाना अंतर्गत मनिछापर गाँव के मंदिर से दान पेटी उठा ले जाने का मामला सामने आया है। ग्रामीण दौरा पुलिस पर आरोप लागते हुए कहा गया है कि।पुलिस जुआ के नाम पर मंदिर में रखे दान पेटी उठा ले गई। जिस पर ग्रामीणों ने जम कर हंगमा किया। बताया जाता है दीपावली की रात पुलिस  द्वारा दान पेटी ले जाने के,आक्रोशित ग्रामीणों के सुबह सुबह सड़क पर उतर गए,जम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ किये नारे बाजी किये। जिसके बाद कई घंटों सभी दुकान बंद रहे,सड़क पर आग जली भी खूब किया गया।

ग्रामीण ने पुलिस पर मंदिर में रखे मूर्ति से चांदी के मुकुट भी उठा ले जाने का आरोप लगाया,काफी विरोध के बाद पुलिस ने सुबह मंदिर के दान पेटी वापस लौटा दिया गया,वही आरोप ये भी है कि दान पेटी से पैसा निकाल खाली पेटी ग्रामीणों को लौटाया गया। जिसके बाद सड़क पर ग्रामीणों उतर कर नारे बाजी के साथ आग जली किया गया। जिसके चलते हथुवा बाजार  बंद रहा।पुलिस प्रशासन को जैसे मिली सूचना सड़क जाम ,आग जली की तो, जाम सड़क को खोलवाने के लिये पुलिस टीम पहुँची ।

आपके सेवा में

पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुँचने के बाद,ग्रामीणों ने जम नारे बाजी हुई। धक्के मुक्के करते हुये डंटे लाठी चलाया गया , जिस पर पुलिस  द्वारा जवाबी करवाई में फाइरिंग की गई।जिसके बाद धीरे धीरे सभी ग्रामीण अलग अलग हुये।फिर जाम सकड़ भोरे मीरगंज मुख्य सड़क को खोलवाया गया,दुकान भी खुली। प्रशासन द्वारा बताया गया कि,होली की रात मंदिर में जुआ की खबर मिली थी,सूचना मिलने के बाद पुलिस जाँच के लिये पहुची थी। जुआ न खेलने को भी कहा गया पुलिस प्रशासन द्वारा। जिसके बाद ग्रामीणों ने मिल कर मन्दिर के दान पेटी एवम रखे मूर्ति के चांदी के मुकुट उठा ले जाने का आरोप लगाया गया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *